Google search engine
Homeसेलिब्रिटीज एंड एंटरटेनमेंटPakistan react on Gadar 2:  ग़दर 2 को देख कर पाकिस्तानियो की...

Pakistan react on Gadar 2:  ग़दर 2 को देख कर पाकिस्तानियो की हालत हुई पतली दिए फनी रिएक्शन।


Pakistan react on Gadar 2:  1 पाकिस्तानी 1000 इंडियन के बराबर।


Real Entertainment Tv ने अपने यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तानी लोगों को ग़दर २ का ट्रेलर दिखाया जिसके बाद अलग अलग और बहुत ही विचित्र से रिएक्शन देखने को मिले एक व्यक्ति ने तो ये तक कह दिया की 1 पाकिस्तानी 1000 हिंदुस्तानी से अकेला टकरा सकता है।

एक और पाकिस्तानी व्यक्ति ने ग़दर 2 का ट्रेलर देख कर रियेक्ट किया और कहा मजा तो तब आता जब ये पाकिस्तानी बॉर्डर के पास आकर हमारे जवानो से कांटेक्ट करते और फिर इन्ही लोगों को मुँह की खानी भी पड़ती है।

Pakistan react on gadar 2

 
एक व्यक्ति तो Gadar 2 के एक डायलाग पर रियेक्ट होकर अपनी ही सरकार को कोसने लगा।  

ग़दर २ के एक सीन में सनी देओल का एक डायलाग है जिसमे वो कहते हैं – “अगर हम हिन्दुस्तानियो को मौका मिल गया न पाकिस्तान में रहने का तो आधे से ज्यादा पाकिस्तान खाली हो जायेगा। कटोरा लेकर घूमोगे, भीख भी नहीं मिलेगी तुम्हे” इसके रिएक्शन में एक पाकिस्तानी व्यक्ति अपनी ही सरकार और वहा के हालात को देखते हुए बोला यहाँ तो यह बिजली भी नहीं दे रहे हैं आटा भी 40 रूपए प्रति किलो से 160 रूपए किलो कर दिया है चीनी महंगी, तेल महंगा इससे अच्छा तो इंडिया की अवाम को नहीं तुम पकिस्तान की आवाम को ही मार डालो। 

Channel: Real Entertainment Tv

एंकर ने पूछा क्या आप पाकिस्तान में रहना पसंद करेंगे देखिये क्या था पाकिस्तानियो का जवाब।

Real Entertainment Tv के एंकर ने वहां  के लोगो से यह भी पूछा की अगर उन्हें ऑप्शन मिले पाकिस्तान से बाहर जाकर रहने का तो वह पाकिस्तान में ही रहना पसंद करेंगे या फिर बाहर रहना पसंद करेंगे तो इसके जवाब में अधिकतर लोगो का यही कहना था की वह बाहर जाना पसंद करेंगे।

जानकारी के लिए आपको बता दे की इस समय पकिस्तान की आर्थिक स्थिति बहुत ही ज्यादा खराब है और वहा के लोगो के साथ बेरोज़गारी, बुखमरी, चोरी – चकारी जैसी समस्याएं उत्पन्न हो गयी हैं।
एक आदमी ने वहा बताया की हमारे यहाँ एक इंडियन घूमने आया था उसने बताया हमारे यहाँ पंजाब में तो बिजली की 600 यूनिट फ्री मिलती है।

क्या भारतीय मुसलमान पाकिस्तान में रहना पसंद करेंगे ?

एंकर ने एक सवाल और भी पूछा की अगर इंडिया और पकिस्तान की बॉर्डर खोल दी जाए तो क्या इंडिया के मुसलमान पकिस्तान आना पसंद करेंगे तो इसके जवाब में एक पाकिस्तानी ने कहा शायद आएंगे और एक ने तो ये कह दिया की वह यहाँ बिलकुल भी नहीं आएंगे क्युकी इंडिया के मुसलमान इंडिया में बिलकुल सेट हैं और कहा जितने मौके रोज़गार के भारत में हैं वो यहां बिलकुल भी नहीं हैं।

पाकिस्तानियो ने दे डाली हिन्दुस्तान को नसीहत।

कई लोगो ने तो इंडिया को पाकिस्तान से अदब से पेश आने की नसीहत दे डाली और कहा की इंडिया को पाकिस्तान से इतनी नफरत से पेश नहीं आना चाहिए।  हालांकि हम सब पाकिस्तान के रवैये से अच्छी तरह से वाकिफ हैं की वह भारत के साथ कैसे पेश आता हैं और कितनी बार पाकिस्तान ने हमारे ही पीठ पर छुरा भोकने का प्रयास करता आया है।

हालांकि इस बीच कुछ पाकिस्तानी लोगो ने अपने बड़े हुक्मरानो से नफरत की जगह प्यार से बात करने की भी अपील की ताकि हिन्दुस्तान और पकिस्तान के रिश्तो में सुधार हो सके और जो कड़वाहट है वो भी एक दूसरे के प्रति ख़त्म हो सके।

देश और दुनिया की खबरों के लिए जुड़े रहे IPP NEWS के साथ

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments