Google search engine
Homeसेलिब्रिटीज एंड एंटरटेनमेंटKangana Ranaut: कंगना रनोट ने करन जोहर पर लगाए गंभीर आरोप, वीडियो...

Kangana Ranaut: कंगना रनोट ने करन जोहर पर लगाए गंभीर आरोप, वीडियो साझा कर निर्माता पर साधा निशाना।

Kangana Ranaut: परिचय

कंगना रनोट, बॉलीवुड की एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं जो अपने सख्त-सादा अंदाज और साहसिक विचारधारा के लिए मशहूर हैं। वे एक दर्शकों के दिलों में जगह बना चुकी हैं और उन्हें अपने प्रशंसकों द्वारा एक अलग और विशेष स्थान मिला है।

Kangana Ranaut ने करण जौहर के खिलाफ साझा की ये वीडियो

करण जौहर के खिलाफ कंगना के तर्क

करण जौहर और कंगना रनोट के बीच तालमेल और सहमति की कमी बॉलीवुड की दुनिया में अच्छी तरह से जानी जाती है। कंगना ने कई बार करण जौहर के खिलाफ आलोचना की है और इस बार उन्होंने करण जौहर की फिल्मों के पब्लिसिटी और PR के बारे में वीडियो शेयर किया है। इसमें करण जौहर खुद कह रहे हैं कि वे किसी भी फ्लॉप फिल्म को PR के जरिए हिट बना सकते हैं। कंगना ने इस पर एक नोट शेयर करके कहा है कि सफलता कामयाबी खरीदने से नहीं, मेहनत से होती है।

कंगना ने यह तर्क दिया की  एक व्यक्ति अपने पैसों से तो कुछ भी खरीद सकता है, लेकिन वास्तविक सफलता और पहचान उसके अदृश्य टैलेंट  और कठिन मेहनत से ही प्राप्त होती है। एक सफल व्यक्ति वह है जो अपने अंदर के कला और क्राफ्ट को समझता है और उसे बेहतर बनाने के लिए मेहनत करता है।


कंगना रनौत के ट्वीट का हिंदी रूपांतरण

Kangana Ranaut: “यदि आप दावा करते हैं कि आप पैसे से सफलता, शीर्ष रैंकिंग  खरीद सकते हैं तो उन लोगों के बारे में क्या जो वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं, संघर्ष करते हैं और कठिनाइयों से अपनी कला को तराशते हैं, जो वास्तव में योग्य हैं लेकिन हमेशा भुगतान किए गए औसत दर्जे के मामले में दूसरे स्थान पर आते हैं। ???
 
सफलता अर्जित की जानी चाहिए खरीदी नहीं!!!
हमें कला के मानकों को ऊपर उठाना होगा क्राफ्ट  और सफलता ही एकमात्र तरीका है जिससे हम एक उद्योग के रूप में विकसित हो सकते हैं…
औसत दर्जे का होना कोई अपराध नहीं है, लेकिन औसत दर्जे को शुद्ध और केवल प्रतिभा के रूप में बेचना बहुत बड़ा जघन्य अपराध है…”

पैसे से करण जौहर की फिल्में सफल नहीं हो सकती

Kangana Ranaut के अनुसार :  करण जौहर के द्वारा निर्मित फिल्मों के चलने के पीछे कई बड़े स्टार्स और बड़ी बजट भी होती है, लेकिन वे हमेशा सफल नहीं होती। यह सिद्धांत बॉलीवुड के दुर्लभ सफलता के उदाहरणों में से एक है। पैसे से किसी भी बुरी फिल्म को हिट बनाने की कोशिश करना एक गलत रणनीति है जो अंततः फिल्म के बजट पर बुरा असर डालती है।

किसी भी फिल्म की सफलता उसके कलाकारों, निर्माता और निर्देशक के प्रयासों पर निर्भर करती है। यदि एक फिल्म में उच्च-स्तरीय कलाकारों और विशेषज्ञ टीम का सही उपयोग नहीं होता है, तो वह फिल्म सफलता हासिल नहीं कर सकती है। इसके बावजूद, बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनती हैं जिनमें स्टार वैल्यू होता है, लेकिन वे बॉक्स ऑफिस पर नुकसान करती हैं।

Kangana Ranaut के अनुसार: आर्ट और क्राफ्ट के महत्व

कंगना रनोट का मानना है कि हमें आर्ट और क्राफ्ट की कद्र करनी चाहिए और एक-दूसरे के आर्ट को सपोर्ट करना चाहिए। इसके पीछे एक गहरा संदेश है जो हमें सिखाता है कि अगर हम अपने कलाकारी और टैलेंट को सच्चे उपयोग करना चाहते हैं, तो हमें समाज में एक-दूसरे को समर्थन और प्रोत्साहन देना चाहिए।

आर्ट और क्राफ्ट की कद्र करने से हम अपने समाज में एक सजीव और समृद्ध संस्कृति को बढ़ावा देते हैं। यह हमें अपने रूढ़िवादी और स्वर्णिम इतिहास को बचाने में मदद करता है और हमारे समाज को अगर उच्चतर स्तर पर ले जाता है।

अच्छे फिल्में और उनका रोल

कंगना रनोट ने कहा कि बड़ी बजट वाली फिल्में हमेशा सफल नहीं होतीं। वास्तव में, उच्च बजट फिल्में ध्यान भटकाने का काम कर सकती हैं और उन्हें फिल्म के विषय को गहराई से समझने की आवश्यकता होती है। इसके विपरीत, अच्छी फिल्में अपने दर्शकों के दिलों में रहतीं हैं और उन्हें जीवित रखने की क्षमता रखतीं हैं।

एक अच्छी फिल्म के लिए सफलता की कुंजी है अच्छे कलाकार, अच्छी कहानी, और अच्छी निर्देशन। जब एक फिल्म के बारे में सभी चीजें सही रहतीं हैं, तो वह अपने दर्शकों के दिलों को छु जाती है और उन्हें बहुत पसंद आती है।

Kangana Ranaut के कामयाबी का सफर

कंगना रनोट ने अपने शौकीन दर्शकों के लिए हमेशा एक प्रेरणा स्रोत के रूप में काम किया है। उन्होंने अपने करियर के सफलता के सफर में अनेकों मुश्किलों का सामना किया है

यह सत्य है कि सफलता का सफर कठिन होता है और उसमें अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लेकिन अगर हम अपने लक्ष्य के प्रति समर्थन और समर्पण रखते हैं, तो हम सफल हो सकते हैं।

महत्वपूर्ण खबरों और रिव्युस के लिए हमारी IPP NEWS से जुड़े रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments