Google search engine
Homeसेलिब्रिटीज एंड एंटरटेनमेंटDream Girl 2 Review: आयुष्मान की साख फिर से कसौटी पर, पूजा...

Dream Girl 2 Review: आयुष्मान की साख फिर से कसौटी पर, पूजा और परी के बीच टकराव में क्या होगा आगे?

Dream Girl 2 Review

मुख्य कलाकार

आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे

स्टार कास्ट

अन्नू कपूर, परेश रावल, मनोज जोशी, राजपाल यादव, विजय राज, सीमा पाहवा, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, असरानी

लेखक

राज शांडिल्य और नरेश कथूरिया

निर्देशक

राज शांडिल्य

निर्माता

एकता कपूर और शोभा कपूर

रिलीज

25 अगस्त 2023

रेटिंग

2.5/5

Dream Girl 2 Review: ड्रीम गर्ल पार्ट 1 का छोटा सा सार

Dream Girl 2 Review

पिछली फिल्म में, मथुरा में अंतिम संस्कार का सामान बेचने वाले एक अधेड़ का जवान बेटा, करमवीर, एक ऐसे कॉल सेंटर में नौकरी की तलाश में भटकता है। कॉल सेंटर लोगों को फोन पर दोस्ती करता है और एक करमवीर महिला स्वर निकालकर पूजा बन जाता है। माही उसकी प्रेमिका है और फिल्म वहीं खत्म होती है जहां करमवीर, , लोगों को मोबाइल फोन छोड़कर वास्तविक बातचीत करने का संदेश देता है। इसके बाद देखते है क्या हुआ आगे करम के साथ ?

कहानी और किरदार

फ़िल्म “ड्रीम गर्ल 2” की कहानी बहुत रोमांचक है करम का रोल निभाने वाले आयुष्मान खुराना, हर दिन कड़ी मेहनत करते है। ताकि वह अपने पिता द्वारा लिए गए लोन को चुका पाए। इस बार, वह माही की बजाय परी से प्यार करता है, परी के पिता की शर्त है कि करम को शादी से पहले खाते में 25 लाख रुपये जमा करने होंगे। और यहाँ पर कहानी में मजा आता है, जब पूजा वास्तविक जिंदगी में आती है और सबके बीच धमाल मचाती है।

अभिनय और कलाकार

Dream Girl 2 Review
परेश रावल, राजपाल यादव, मनोज जोशी, अन्नू कपूर

आयुष्मान खुराना के अभिनय की बात करें तो वह फिर से अपने अद्वितीय अभिनय कौशल का प्रदर्शन करते हैं। उन्होंने करम के किरदार को बेहद जीवंत और आकर्षक बनाया है। पूजा के किरदार में दिखाए गए अभिनय के साथ ही, उन्होंने अपने कलाकारों को भी अच्छे से निभाया है। परेश रावल, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, मनोज जोशी और अन्य हास्य कलाकारों ने फ़िल्म को और भी मजेदार बनाया है।

संगीत और संवाद

फ़िल्म के संगीत में खासी रूचि है। हास्य और रोमांस से भरपूर गाने फ़िल्म की माहौल को और भी मनमोहक बनाते हैं। हालांकि, कुछ गाने कुछ अच्छे से परिपूर्ण नहीं हैं, लेकिन कुल मिलाकर, संगीत फ़िल्म की गाथा को बढ़ावा देता है। संवादों की मात्रता और उनके प्रस्तुतिकरण की वजह से भी फ़िल्म की कहानी में जान आ जाती है।

Dream Girl 2 Review

Dream Girl 2 Review: रोमांस और हास्य से परपूर्ण।

अगर हम “ड्रीम गर्ल 2” की विश्लेषण करें तो,यह फ़िल्म देखने योग्य है जिसमें अभिनय, कहानी, संगीत और कलाकारी का एक अद्वितीय मिश्रण है। हालांकि कुछ क्षण थोड़े हास्य से दूर रहते हैं, लेकिन फ़िल्म का संचालन बनाए रखने में सफल है। अगर आप हंसी-मजाक और रोमांस का मिलन देखना चाहते हैं, तो यह फ़िल्म आपके लिए हो सकती है।

Aakhri Sach: तमन्ना भाटिया की ‘आखिरीसच’ से जुड़ी रहस्यमयी कहानी जो हिला देगी आपका दिमाग

Aakhri Sach
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments