Google search engine
Homeसेलिब्रिटीज एंड एंटरटेनमेंटAakhri Sach: तमन्ना भाटिया की 'आखिरीसच' से जुड़ी रहस्यमयी कहानी जो हिला...

Aakhri Sach: तमन्ना भाटिया की ‘आखिरीसच’ से जुड़ी रहस्यमयी कहानी जो हिला देगी आपका दिमाग

Aakhri Sach: तमन्ना भाटिया की दमदार परफॉर्मेंस

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को अपनी ओर खींच लिया है। वह पिछले दिनों ‘जी करदा’ और ‘लस्ट स्टोरीज’ जैसी शानदार वेब सीरीजों में चमकती रही हैं। उन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ ‘जेलर’ में भी अपनी महान प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। इन सभी प्रोजेक्ट्स में तमन्ना ने ग्लैमर से भरपूर परफॉर्मेंस दिखाई है और फैंस के दिलों में जगह बना ली है। आज, 25 अगस्त को उनकी नई वेब सीरीज ‘आखिरी सच’ रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज में वह एक पुलिस अफसर के रोल में नजर आ रही हैं।

वेब सीरीज- आखिरी सच

निर्देशक- रॉबी ग्रेवाल

मुख्य भूमिका – तमन्ना भाटिया

स्टारकास्ट- अभिषेक बनर्जी, शिविन नारंग, दानिश इकबाल, निशु दीक्षित, कृति विज, संजीव चोपड़ा

ओटीटी  प्लेटफार्म – डिज्नी+ हॉटस्टार

रेटिंग- 3.5/5

Aakhri Sach: एक्टिंग का जादू

तमन्ना भाटिया ने ‘आखिरी सच’ में एक पुलिस अफसर की भूमिका में अपने अद्वितीय अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया है। उनका रूपांतरण अद्भुत है, जो दर्शकों को चौंका देता है। उनकी एक्टिंग उनके किरदार की भावनाओं को उजागर करती है और दर्शकों के दिलों में बसने में सफल हो जाती है। अभिषेक बनर्जी, शिविन नारंग और बाकी कास्ट ने भी अपने किरदारों को बखूबी निभाया है।

Aakhri Sach Official Trailer/Disney+ Hotstar

कहानी: जानिए आखिरी सच का रहस्य

Aakhri Sach
Credit: Disney+Hotstar

Aakhri Sach: साल 2018 में, दिल्ली के बुराड़ी इलाके में की गयी एक साथ 11 आत्महत्याएं जिसको देखकर पूरा देश दहल उठा था    तमन्ना भाटिया की ‘आखिरी सच’ सीरीज़, इसी घटना से प्रेरित होकर बनी। एक परिवार में 11 लोग, जो खुशियों से घिरे थे, परंतु घर के एक बेटे को अंधविश्वास के जाल में फंसना पड़ा। उसे लगता था कि उसके पिता की आत्मा उसे मार्गदर्शन कर रही है। समय के साथ, परिवार के सभी सदस्य उसकी बातों में विश्वास करने लगते हैं, और एक दिन, 11 लोग समूहिक रूप से आत्महत्या कर लेते हैं। इस घटना से आसपास के लोग डर जाते हैं। इस मामले की जाँच का जिम्मा स्पेशल ऑफिसर आन्या को सौंपा जाता है। जांच के दौरान, आन्या और उसकी टीम के सामने ऐसे तथ्य सामने आते हैं, जिन्होंने सबकी आँखें खोल दी। परिवार के सभी सदस्यों ने एक साथ खुदकुशी क्यों की? इस घटना के पीछे क्या रहस्य छिपा है? आंखों के सामने हो रहा है अंधविश्वास और जादू-टोना का खेल, या फिर कहानी मर्डर की है? इन सवालों के जवाब, आपको ‘आखिरी सच’ सीरीज देखकर मिलेंगे।

एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरों के लिए जुड़े रहे IPP News के साथ।

69th National Film Awards: आलिया भट्ट और कृति सेनॉन बनीं बेस्ट एक्ट्रेस, अल्लू अर्जुन के हाथ आया बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

69th National Film Awards
अल्लू अर्जुन, कृति सेनन, आलिया भट्ट
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments